ad

Saturday 5 March 2016

PTC साइट क्या है। और कैसे पैसे कमा सकते हैं।



 PTC का मतलब है paid to click । इस topic में हम केवल दो PTC साईट के बारे में लिखा हूँ क्युकी ये दोनों PTC साईट सबसे बड़िया है ।
                                                  
internet में जब आप PTC साईट के बारे में search करते है तो बहुत सारे PTC साईट आपको दिखाई देंगे लेकिन 80% साईट ही scam साईट मिलेगा ।

बहुत सारे PTC साईट में काम करने से पैसे नही मिलता है क्युकी उन सारे वेबसाइट scam होता है ,लेकिन हम जिन दो साईट के बारे में लिखा हूँ ये दोनों साईट समय पर पैसे देता है । इसीलिए दुनिया के सारे लोग ये दोनों साईट में काम करते है ।

हम जिस दोनों साईट के बारे में लिखा हूँ वह दोनों साईट है ..................

1. Neubux


PTC साईट में जब हम रजिस्टर होते है तब हम को paypal या payza अकाउंट होना साहिये । जब हम PTC साईट में रजिस्टर होके काम करने के लिए उस साईट में जाते है तो वहां कुछ हमको add दिखाई देता है । add को जब हम click करते है तो हमारे एक नया पेज खोल जाते है । उस पेज में  उपर कुछ हमको पुचा जाता है और हमको उसको सही जबाब देना है । जबाब देने के बाद वह पेज आप बन कर दिजिए और नया add को देखे। 

एसे आप हर add को जब देख के खत्म हो जाये तब आप देख सकते है की आपका अकाउंट में पैसे जमा हो गया है। 

PTC साईट में ज्यादा पैसे कमाने के लिए आप Survey ,Game दिया होता है। इसको आप use कर सकते है  ।
पहले जब आप PTC साईट में काम करते है तो आपका earning ज्यादा नही होता है । लेकिन आप काम करते रहिये इन दोनों साईट पे कुछ दिन में ही आपका earning बड़ जायेगा । तब आप PTC साईट में दिन में 10$ तक earn कर सकते है ।

PTC साईट का जो referal link है उनको आप social नेटवर्क साईट में share कीजिये जो जो लोग आप के link से रजिस्टर होते है उनसे आपको comission मिलेगा ।

अगर आप के पास अपने blog हो तो आप अपने blog में PTC साईट का banner का add भी लगा सकते है ।

No comments:

Post a Comment