ad

Thursday 3 March 2016

Make Money with Ladooo App | मोबाइल से पैसे कमाए



Make Money with Ladooo App | मोबाइल से पैसे कमाए | Recharge Phone Free 









आज के इस युग में पैसा हमारी ज़रुरत हो गया है, बिना पैसे के हम कुछ नहीं कर सकते| पैसा है तो काम, वरना करो आराम| ये तो मजाक हो गया दोस्तों, पर एक तरह से ये बात सही भी है| मेरे ख्याल से आप मेरी इस बात से सहमत ज़रूर होंगे| भाग दौड़ के इस युग में समय की कमी सभी के पास है, अक्सर हर कोई यही कहते मिल जायेगा “अरे यार टाइम नहीं है”| और सच पूंछो तो कुछ के पास होता भी नहीं है |

 दोस्तों आज मैं आपके सामने एक मोबाइल App की जानकारी लेकर आया हूँ जिससे आप पैसे कमा सकते हैं| आप इससे पैसे कमा सकते हैं का मतलब है की अपने महीने के मोबाइल का बिल Pay करने जितना ना कि लाखों| इस app को मैंने खूब use किया है और अपने मोबाइल का बिल पे किया है| अगर आप इन्टरनेट से ज्यादा पैसा कमाना चाहते है तो आपको ब्लॉगया वेबसाइट बनानी चाहिए, तब आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं| ब्लॉग क्या होता है और पैसे कैसे कामये इसके लिए मेरी post पढ़ें|


चलिए अब जानते हैं इस App के बारे में| Ladooo App को आप अपने एंड्राइड फ़ोन में इनस्टॉल कर लें| इंस्टाल करने के लिए आप मेरी इस post को अपने मोबाइल में ओपन करे और नीचे दिया गया Google Play Store के बटन पर क्लिक करें| और आपका App इनस्टॉल होना शुरू हो जायेगा|
आपके मोबाइल में एक मेसेज आयेगा उसमे एक 4 अंकों का नंबर होगा उसको डालकर आपका app चालू हो जायेगा| फिर आप Offerwall में से app इंस्टाल करना शुरू कर दें| 




 Offerwall से install किये हुए app के पैसे थोड़ी देर में आ जाते हैं| app इस app से और कई तरीको से पैसे कम सकते हैं | कुछ तरीके मैं यहाँ आपको फोटो के साथ बताता हूँ

पहला तरीका :

Offerwall पर GET IT पर क्लिक करके आप अपने फ़ोन में उस एप्लीकेशन को इनस्टॉल करके पैसा कमा सकते हैं| ऊपर दिए गए फोटो में GET IT देखें|


दूसरा तरीका :


Offerwall पर REGISTER पर क्लिक करके app पैसा कमा सकते हैं| ऊपर दिए गए फोटो में REGISTER देखें|

तीसरा तरीका :


Offerwall पर REFER पर क्लिक करके app पैसा कमा सकते हैं| और आप अपने फ्रेंड्स को ईमेल, whatsapp, या facebook twitter पे मेसेज करके पैसा कमा सकते हैं| यह ऑफर कभी कभी आता है|

चौथा तरीका :


यह तरीका सबसे शानदार तरीका होता है| आप Ladooo app को REFER करके पैसा कमा सकते हैं| और आप अपने फ्रेंड्स को ईमेल, whatsapp, या facebook , twitter पे मेसेज करके पैसा कमा सकते हैं| नेचे दिए गए फोटो को देखे आप किस तरह इस app को रेफेर करें|





अगर आपको किसी app को इंस्टाल करने का पैसा न मिला हो तो आप Support पर क्लिक करके अपनी समस्या को बताकर पैसा पा सकते हैं| मैंने एक फ्रेंड को मेसेज से use रेफेर किया और मुझे पैसा नहीं मिला फिर मैंने यही तरीका अपनाया और मुझे 1 मिनट में पैसा मिला गया|





जब आप एप्लीकेशन इनस्टॉल करे तो ये चेक कर लें कही वो पेंडिंग में तो
 नहीं पड़ा है| अगर पेंडिंग में है तो थोडा इंतज़ार करे शायद थोड़ी देर में पैसा मिल जाये| अगर फिर भी न मिले तो support पर क्लिक करके अपनी समस्या बताये| आप अपने कम्पलीट किये हुए app देख सकते हैं| 
आप एक दिन में 100 से लेकर 200 तक रुपये कमा सकते हैं| आपके पास notification आते रहेंगे| जैसा की नीचे फोटो में है |






दोस्तों अब आप भी नीचे दिए गए playstore पर क्लिक करें और डाउनलोड करें। कोड यह है (45860)

No comments:

Post a Comment